Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

हलवड सटर Cardi B न अपन तसर बचच क दय जनम Ex हसबड सग शयर क पयर फमल फट

हॉलीवुड स्टार कार्डी बी ने अपने तीसरे बच्चे को दिया जन्म

एक्स-हसबैंड ऑफसेट के साथ शेयर की क्यूट फैमिली फोटो

हॉलीवुड की मशहूर रैपर कार्डी बी ने हाल ही में अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने न्यूबॉर्न बेबी और अपने एक्स-हसबैंड ऑफसेट के साथ एक प्यारी फैमिली फोटो शेयर की है।

बेबी बॉय का नाम वावे सेफ

कार्डी बी ने अपने बेटे का नाम वावे सेफ रखा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमारा बेटा यहाँ है, और वह बहुत प्यारा है।" कार्डी बी और ऑफसेट पहले से ही दो बच्चों, 3 साल की बेटी कल्चर और 1 साल के बेटे वेव के माता-पिता हैं।

ऑफसेट के साथ फिर से आईं करीब

कार्डी बी और ऑफसेट ने 2017 में शादी की थी। हालांकि, 2020 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी। लेकिन बाद में दोनों ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया और फिर से एक हो गए।

बेबी की पहली झलक

फोटो में कार्डी बी और ऑफसेट अपने नवजात शिशु को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं। बेबी वावे सेफ नीले रंग के कंबल में लिपटा हुआ है और उसकी आँखें बंद हैं।

फैंस ने दी बधाई

कार्डी बी की पोस्ट पर उनके फैंस और सेलेब्रिटी दोस्तों ने उन्हें बधाई दी। किम कार्दशियन ने कमेंट किया, "वाह, बधाई हो कार्डी।" जबकि निकी मिनाज ने लिखा, "तुम्हारा परिवार बहुत खूबसूरत है।"

काम पर वापसी जल्द

कार्डी बी ने कहा है कि वह जल्द ही काम पर वापस आने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "मैं कुछ महीने अपने बच्चे के साथ बिताने जा रही हूं, लेकिन मैं जल्द ही वापस आऊंगी।"


Komentar